Saturday, August 8, 2020

How to play coin master without cheats?

0
जानना चाहते हैं कि coin master पर मुफ्त स्पिन और coin कैसे प्राप्त करें? यह Coin Master के लिए Daily मुफ्त Spins और Coin के लिंक खोजने की website है। यहाँ पर सिर्फ आज का नहीं बल्कि पिछले ३ दिन की spin एंड coin लिंक मिलेगी। ३ दिन के बाद coin master की spin link expire हो जाती है।

    Spins और Coin के लिए Daily Link

    Coin master की spin link कलेक्ट करने के बहुत सारे तरीके है। आप coin master की स्पिन link facebook, twitter, instagram, gmail तथा youtube का यूज़ करके प्राप्त कर सकते है। Coin master इन पांच social मीडिया प्लेटफार्म पर link अपडेट करता है। आप इसके अलावा हमारी वेबसाइट का उपयोग करके भी coin master की स्पिन लिंक इकठा कर सकते है।


    Spin अथवा Coin इकठा करने के अधिक तरीके

    Coin Master की स्पिन इकठा करने के लिए सोशल मीडिया तो एक तरीका है but आप गेम खेलकर की spin कलेक्ट कर सकते है। इसके साथ-साथ आप coin master गेम के इनबिल्ट ऑप्शन का उपयोग करके spins एंड coins कलेक्ट कर सकते है।


    Spin के लिए facebook friends को invite करे 

    आप facebook friend को invite करके भी spin कलेक्ट कर सकते है। जब आप अपने फेसबुक फ्रेंड को कॉइन मास्टर खेलने के लिए आमंत्रित करते है और वह दोस्त अपने coin master account को फेसबुक से जोड़ता है तो आपको 40 spins मिलती है। इस तरह आप 150 दोस्तों को invite करके coin master spin free मे इकठा कर सकते है।


    Spin और coin उपहार दे 

    आप coin master game मे अपने दोस्तों को spin तथा coin भेट कर सकते है और अपने दोस्त से spin की मांग भी कर सकते है.एक दिन मे आप 100 दोस्तों से spin एंड coin ले सकते है और दे सकते है। इस तरीके से आपके free मे 100 spin मिल जाएगी।

    Ads देखकर spins इकठा करे 

    आप ads देखकर भी coin master मे spin कलेक्ट कर सकते है। जब आपके पास पांच या फिर उससे कम spin रहती है तोह आपको ads देखकर spins जमा करने का मौका मिलता है। आप एड्स देखकर 5 spin प्राप्त कर सकते है।

    हर घंटे Spin 

    आपको हर घंटे पांच spin मिलती है तो इसके उपयोग से आप 10 घंटे मे 50 spin collect कर सकते है। आपको थोड़ा सा इंतज़ार करना होगा और आपको free मे 50 स्पिन मिल जाएंगे।

    Event खेलो spin जीतो 

    Coin master game मै बहुत सारे event है जिनको खेलकर आप spin जीत सकते है। आप निचे दिये गए event मै हिस्सा लेकर spin जीत सकते है।
    • Attack master
    • Raid Master
    • Viking Quest
    • Cards For Chests
    ऊपर दिए गए इवेंट मे आप भाग लेकर आप spin और coin collect कर सकते है।

    Coin Master क्या है?

    Coin Master एक स्लॉट मशीन गेम है जिसमे आपको spins का उपयोग करके slot machine चलाना पड़ता है। Coin Master game मे आपको village build करना पड़ता है। अपने दोस्तों के विलेज पर अटैक करना और अपने विलेज को अटैक से बचाना गेम जितने का एक मात्र तरीका है




    Coin Master कैसे खेले ? 

    Coin Master मे विलेज बिल्ड करना पड़ता है और विलेज को बिल्ड करने के लिए coins की जरुरत पड़ती है। आप स्लॉट मशीन को spin का उपयोग करके रोल कर सकते है और coin जमा कर सकते है।

    1) स्लॉट मशीन से Coin जीतना;

    2) अन्य खिलाड़ियों के ठिकानों पर हमला करना; और

    3) अन्य खिलाड़ियों के ठिकानों से पैसा चुराना ।


    स्लॉट मशीन

    आपके पास जितने spin है आप सिर्फ उतनी बार slot machine को रोल कर सकते है। जब आप slot machine को घूमते है तो आपको spin, coin, attack,shield या Raid मिलती है। आपकी स्लॉट मशीन मे तीन चित्र होते है जब तीनो चित्र एक जगह पर और एक लाइन मे आके रुकते है तो आपको spin, attack, shield ,raid का मौका मिलता है। जब तीनो चित्र एक लाइन मे नहीं आते तो आपको सिर्फ Coin मिलते है।

    Coins

    जैसे की मैंने आपको ऊपर बताया तीनो चित्र एक लाइन मै नहीं भी आये तो आपको थोड़े coin मिलते है मगर जब slot machine रोल करने पर तीनो कॉइन का चित्र आता है तो आपको बहुत सारे कॉइन मिलते है।

    Attack

    जब स्लॉट मशीन के तीनो चित्र एक पंक्ति मे attack पर आकर रुकते है तो आपको किसी भी एक खिलाडी पर attack करने का मौका मिलता है। आपको किस खिलाडी पर अटैक करना है उसका चुनाव आप खुद कर सकते है। जिस खिलाडी पर आप हमला कर रहे है उसके पास अगर शील्ड होगी तो आप आपको कुछ coin मिलेंगे लेकिन उस खिलाडी के पास शील्ड नहीं हुई तो आपको coin मिलेंगे उसके साथ-साथ उसके विलेज को भी नष्ट करेंगे।

    Raid

    Attack और raid मे ज्यादा फर्क नहीं है attack करने पर आपको coin मिलते है और किसी एक खिलाडी के विलेज को नष्ट करने का मौका मिलता है। Raid में आपको coin चुराने का मौका मिलता है। आपको किस खिलाडी पर raid करना है उसका चुनाव आप खुद नहीं कर सकते।

    जब आप raid मारते है तो आपके पास तीन मौके होते है अगर आपने तीनो सही से ढूंढ लिए तो आपकी Raid सफल हो जाती है



    Shield

    अपने विलेज को दूसरे खिलाडी के अटैक से बचाने के लिए shield का उपयोग किया जाता है। एक समय मे आपके पास पांच shield हो सकते है। आप शील्ड का उपयोग करके सिर्फ अटैक से बच सकते है raid से नहीं।

    No comments:

    Post a Comment

    –>